img

Breaking News

नई दिल्ली !

पश्चिम बंगाल में विपक्ष और भारतीय जनता पार्टी के नेता सुवेंदु अधिकारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए तृणमूल कांग्रेस को आतंकवादी संगठन घोषित करने की मांग उठाई है ! भाजपा ने सुवेन्दु अधिकारी ने TMC के नेता शेख शाहजहां के परिसर से विदेशी निर्मित रिवॉल्वर सहित कई हथियार और गोला-बारूद बरामद होने के बाद शुक्रवार को पश्चिम बंगाल सरकार की आलोचना करते हुए सत्ताधारी पार्टी पर संगीन आरोप लगाए !

बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता ने आगे कहा कि ऐसे हथियारों और विस्फोटकों का इस्तेमाल देश विरोधी गतिविधियों में किया जा रहा है और पार्टी सुप्रीमो ने शेख जैसे आतंकवादियों को पालने के बाद राज्य के सीएम बने रहने का नैतिक अधिकार खो दिया है.

न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ‘संदेशखाली में पाए गए सभी हथियार विदेशी हैं. RDX जैसे विस्फोटकों का इस्तेमाल भयानक राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में किया जाता है. इन सभी हथियारों का इस्तेमाल अंतरराष्ट्रीय आतंकवादियों द्वारा किया जाता है. मैं तृणमूल कांग्रेस को आतंकवादी संगठन घोषित करने की मांग करता हूं…’ उन्होंने आगे कहा कि ‘संदेशखाली में आरडीएक्स और घातक हथियारों की बरामदगी के बीच आज एगरा के खड़ीकुल में हुई घटना पर ट्रेलर देखने वाले लोग इस घटना के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार हैं, मैं ममता बनर्जी को गिरफ्तार करने और तृणमूल कांग्रेस को आतंकवादी संगठन घोषित करने की मांग करता हूं.’