img

Breaking News

नई दिल्ली। 

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए 7 मई को तीसरे चरण में मतदान होने जा रहा है. इसके लिए चुनाव प्रचार तेज हो गया है. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि मुझे देश ने और आप सबने इतना आशीर्वाद दिया है.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि मैंने पहले ही ये भी बता दिया था कि शहजादे वायनाड में हार के डर से अपने लिए दूसरी सीट खोज रहे हैं. अब इन्हें अमेठी से भागकर रायबरेली सीट चुननी पड़ी है. ये लोग घूम-घूम कर सबको कहते हैं – डरो मत! मैं भी इन्हें यही कहूंगा – डरो मत! भागो मत!

उन्होंने आगे कहा कि शायद कोई इंसान अपने जीवन में ऐसी कल्पना तक नहीं कर सकता है कि ईश्वर रूपी जनता जनार्दन इतने आशीर्वाद बरसाएं और लगातार बरसाएं और सालों-साल ये आशीर्वाद बढ़ता ही जा रहा है. मैं मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ हूं, मैं खुद के लिए जीना नहीं चाहता हूं. मैं तो आपकी सेवा का संकल्प लेकर, महान भारत माता के 140 करोड़ देशवासियों की सेवा करने के लिए निकला हूं.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि ‘मोदी विकसित भारत बनाने के लिए, आत्मनिर्भर भारत बनाने के लिए दिन-रात एक किए हुए है. ये मैं अपने लिए नहीं, बल्कि अपनों के लिए कर रहा हूं. मेरे अपने मतलब – मेरा भारत, मेरा परिवार. आपके सपनों के लिए संकल्प लेकर जी रहा हूं. मैं TMC सरकार से पूछना चाहता हूं कि यहां संदेशखाली में हमारी दलित बहनों के साथ इतना बड़ा अपराध हुआ. पूरा देश कार्रवाई की मांग करता रहा, लेकिन TMC गुनहगार को बचाती रही. क्या सिर्फ इसलिए, क्योंकि उस गुनाहगार का नाम शाहजहां शेख था.

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि इन वोट के भूखे लोगों की पहले 2 चरणों में लुटिया डूब चुकी है. अब ये खुलेआम एक नया खेल लेकर आए हैं. अब ये कहते हैं कि मोदी के खिलाफ वोट जिहाद करो. जिहाद क्या होता है, ये हमारे देश के लोग भली-भांति जानते हैं. हमारे देश में दशकों से ये वोट जिहाद का खेल पर्दे के पीछे चलता था, चुपचाप चलता था. पहली बार वो इतने हताश और निराश हो चुके हैं कि अब वोट जिहाद की अब सार्वजनिक घोषणा कर रहे हैं. इसीलिए, वोट जिहाद की इस अपील पर कांग्रेस का शाही परिवार, TMC का परिवार और Left का परिवार चुप है. यानी INDI अलायंस के सारे चट्टे-बट्टे वोट जिहाद से सहमत हैं.

 

Recent News