img

Breaking News

मुंबई. 

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में 19 साल के एक युवक को चिकन शवरमा खाना भारी पड़ गया और उसे इसकी कीमत अपनी जान से चुकानी पड़ी. इस युवक एक स्टॉल से शवरमा खरीदा था. पुलिस ने वह स्टॉल चलाने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान प्रथमेश भोसके के रूप में हुई है. उसने 3 मई को ट्रोम्बे इलाके में स्थित आरोपियों के स्टॉल से शवारमा खरीदकर खाया था. उन्होंने कहा कि 4 मई को भोसके को पेट में दर्द और उल्टी होने पर नजदीकी नगरपालिका अस्पताल ले जाया गया. इसके बाद फिर उसकी तबीयत खराब हो गई, जिसके चलते 5 मई को परिवार के सदस्य उसे नगर निगम संचालित केईएम अस्पताल ले गए.

ट्रोम्बे थाने के एक अधिकारी ने कहा कि एक डॉक्टर ने उसका इलाज किया और घर भेज दिया. अधिकारी ने कहा कि व्यक्ति की तबीयत लगातार खराब हो रही थी, इसलिए उसे रविवार शाम को फिर से KEM अस्पताल ले जाया गया, जहां एक चिकित्सक ने जांच कर उसे भर्ती कर लिया.

अधिकारी ने कहा कि अस्पताल के अधिकारियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के तहत प्राथमिकी दर्ज की. उन्होंने कहा कि दो दिन बाद सोमवार को व्यक्ति की मौत हो गई. अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने दो लोगों आनंद कांबले और अहमद शेख को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.