img

Breaking News

देहरादून। 

देश के जम्मू कश्मीर बॉर्डर में पाकिस्तानी गोलाबारी में उत्तराखंड के दो जवान शहीद हो गए हैं। दोनों जवान कुमाऊं मंडल के पिथौरागढ़  जिले के रहने वाले थे। सूत्रों ने बताया कि जम्मू कश्मीर के बारामुला के उड़ी सेक्टर में पाकिस्तानी गोलाबारी में प्रदेश के दो सपूत शहीद हुए हैं। 

शहीदों की पहचान नायक शंकर सिंह मेहरा व गोकर्ण सिंह के रूप में हुई है। वीर सैनिकों की शहादत की खबर मिलते ही पिथौरागढ़ जिले सहित उत्तराखण्ड में शोक की लहर फैल गई है। बताया गया है कि दोनों जवान कुमाऊं रेजिमेंट में तैनात थे। पाकिस्तानी की तरफ से हुई गोलाबारी में उत्तराखण्ड के वीर लाल शहीद हुए हैं। शहीद सैनिक की शहादत की खबर मिलने पर परिवार में कोहराम छा गया है। 

शहीद सैनिक नायक शंकर सिंह मेहरा अपने पीछे परिवार में पत्नी इंदिरा मेहरा और 6 वर्षीय पुत्र हर्षित को छोड़ गए हैं। उनके परिवार में माता पिता सहित छोटे भाई बहू और एक बच्चा भी है। शहादत की खबर मिलने पर परिवार में गम का माहौल छाया हुआ है।

वही जबकि उत्तराखंड ने अपने एक और लाल  शहीद हवलदार गोकर्ण सिंह को भी खोया है। शहीद गोकर्ण भी पिथौरागढ़ जिले ही निवासी हैं वह भी आज पाकिस्तानी की तरफ से हुई गोलाबारी में शहीद हो गए हैं।फिलहाल उत्तराखण्ड के दो सेनिको की शहादत की खबर सामने आते ही पूरे उत्तराखण्ड में शोक की लहर है।

शंकर सिंह महरा गंगोलीहाट तहसील के नाली गांव का रहने वाला है। जबकि, दूसरे शहीद का नाम गोकर्ण सिंह चुफाल है, जो मुनस्यारी तहसील के नापड गांव के रहने वाले हैं।