img

Breaking News

नई दिल्ली। 

चेन्नई सुपर किंग्स ने बेहतरीन तेज गेंदबाज दीपक चाहर को आईपीएल ऑक्शन 2022 में 14 करोड़ रुपये में खरीदा था. लेकिन उनके चोटिल होते ही टीम को तगड़ा झटका लगा. पहले खबर थी कि वे इस पूरे सीजन में नहीं खेलेंगे. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वे आईपीएल 2022 के आखिरी कुछ मैचों में खेल सकते हैं. हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है.

भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज खेली गई थी. इसे टीम ने जीत लिया था. सीरीज के तीसरे मुकाबले में दीपक चोटिल हो गए थे. इसके बाद उनकी इंजरी को लेकर अपडेट आया था कि वे आईपीएल के शुरुआती कुछ मुकाबलों में नहीं खेलेंगे. हालांकि बाद में यह भी खबर आयी कि वे पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. लेकिन अब चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए अच्छी खबर आयी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वे कुछ मैचों में खेल सकते हैं. 

मिली खबर के मुताबिक चाहर चोट की वजह से सर्जरी करवाने वाले थे. लेकिन अब वे सर्जन नहीं करवाएंगे और कुछ हफ्तों बाद चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ जाएंगे. इसको लेकर चेन्नई सुपर किंग्स या दीपक चाहर की ओर से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है. 

बता दें कि आईपीएल 2022 का आगाज 26 मार्च से होगा. इस सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं आखिरी लीग मैच 22 मई को सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा. यह मैच भी मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आयोजित होगा.