img

Breaking News

कुल्लू। 

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में सड़क हादसा हुआ है. यहां पर एक कार के खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई. हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. कुल्लू की एसपी साक्षी ने हादसे की पुष्टि की है.

जानकारी के अनुसार, कुल्लू के उपमंडल बंजार के बाहु मोड़ में बीती रात को यह हादसा पेश आया. यहां मोड़ से कार 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. कार में दुर्घटना को दौरान दो लोग सवार थे, जिनकी दोनों की ही मौत हो गई.

दुर्घटना की सूचना मिलते ही बंजार पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दोनों शवों को अपने कब्जे में लिया. दोनों शवों का बंजार अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जा रहा है और उसके बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे.बंजार पुलिस दुर्घटना के कारणों की भी जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि दुर्घटना में शिक्षा विभाग के कला शिक्षक की भी मौत हो गई है.

रात को हुआ हादसा, सुबह देखा

बताया जा रहा है कि यह सड़क दुर्घटना बीती रात के समय बंजार के जीभी-गाड़ागुशेनी  सड़क मार्ग पर स्थित बाहुमोड़ के पास हुई. सुबह जब लोग यहां से गुजर रहे थे तो उन्हें इस सड़क दुर्घटना के बारे में पता चला और उन्होंने बंजार पुलिस को सूचित किया. सड़क हादसे में मारे गए लोगों की पहचान भाषा अध्यापक टेकचंद निवासी मोहिनी और गेवे राम के रूप में हुई है. एसपी  साक्षी वर्मा ने बताया कि पुलिस दुर्घटना की जांच कर रह  रही है, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे.