img

Breaking News

मुंबई। 

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की ड्रीम गर्ल 2 रिलीज के साथ ही तहलका मचा रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दोहरे अंक 10.69 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की है! बता दें कि यह आयुष्मान की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर यह फिल्म है, जिसे दर्शकों ने पूरे दिल से स्वीकार किया है. फिल्म की लीड जोड़ी के अलावा इसमें अन्नू कपूर, राजपाल यादव, विजय राज, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, सीमा पाहवा, मनोज जोशी जैसे कलाकारों की पूरी स्टारकास्ट है.

यह कहना गलत नहीं होगा कि एकता आर कपूर के साथ काम करते हुए आयुष्मान खुराना फिर से एक शानदार हिट देने में कामयाब हो गए हैं. फिल्म को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की जोड़ी वाली फिल्म 2019 में रिलीज हुई ‘ड्रीम गर्ल’ की सीक्वल है, जिसके पहले भाग में नुसरत भरुचा नजर आई थीं.

बड़े पैमाने पर अपनाए जाने वाले इस फैमिली एंटरटेनर को किसी तादी हवा की तरह कहा जा सकता है, जिसमें अच्छी और क्यूरेटेड कॉमिक के दृष्टिकोण को अपनाया गया है. मजबूत स्क्रिप्ट को मिले शानदार कलाकारों के साथ ने ‘ड्रीम गर्ल 2’ को बॉक्स ऑफिस पर हिट बना दिया है. “10.69” करोड़ की शानदार ओपनिंग संख्या दर्ज करने के बाद, फिल्म पूरे वीकेंड में और भी अधिक संख्या दर्ज करने के लिए जबरदस्त तरीके से आगे बढ़ रही है!

ड्रीम गर्ल 2 को हर तरफ से प्यार और सराहना मिल रही है, दर्शक जमकर इसकी तारीफ कर रहे हैं और क्रिटिक द्वारा भी इसे बेहतरीन रेटिंग मिल रही है. यह पूरे परिवार के लिए एक फुल एंटरटेनमेंट पैकेज है. इस तरह से ड्रीम गर्ल 2 के रूप में एक और हिट सीक्वल के साथ बॉलीवुड में हिट फिल्मों का सिलसिला जारी है!

बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत के साथ, ड्रीम गर्ल 2 बड़ी संख्या की ओर बढ़ रही है, क्योंकि दर्शक फिल्म को अपना प्यार दे हैं. यह फिल्म एकता आर कपूर के लिए एक और उपलब्धि है, जिन्होंने समय-समय पर अपने विजनरी अप्रोच से मनोरंजन को स्तर को परिभाषित किया है.

 

Recent News