img

Breaking News

नई दिल्ली !

टीवी से ओटीटी तक अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर ऋतुराज सिंह का निधन हो गया है. 60 की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली. ऋतुराज सिंह इन दिनों टीवी के लोकप्रिय शो अनुपमा में नजर आ रहे थे. अभिनेता की अचानक निधन की खबर सुनकर टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

एक्टर ने कई और लोकप्रिय टीवी शोज का हिस्सा रहे और अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करते रहे. ऋतुराज सिंह के अचानक निधन की खबर सुनकर इंडस्ट्री के लोग ही नहीं फैंस भी गमगीन हैं.

कैसे हुआ ऋतुराज का निधन
ऋतुराज को 19 फरवरी को कार्डियक अरेस्ट आया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एक्टर पिछले काफी समय से बीमार थे. वह अग्राशय संबंधित समस्याओं से जूझ रहे थे. एक्टर की अच्छे दोस्त अमित बहन ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की और दुख जताया है.

टीवी और फिल्मों का रहे हिस्सा
ऋतुराज सिंह टीवी के कई पॉपुलर शोज का हिस्सा रहे हैं, जिसमें ‘अपनी बात’, ‘ज्योति’, ‘हिटलर दीदी’, ‘शपथ’, ‘वॉरियर हाई’, ‘आहट’ और ‘अदालत’, ‘दीया और बाती हम’ जैसे हिट शोज हैं. इन शोज में उन्होंने अलग-अलग किरदार निभाए हैं. ऋतुराज अब तक कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके थे, जिनमें  ‘राजनीति’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ आदि फिल्में शामिल हैं.

सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे हैं श्रद्धांजलि
सोशल मीडिया पर फैंस के साथ टीवी की दिग्गज हस्तियां श्रद्धांजलि दे रही हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘सुलझे हुए एक्टर को ऊपर वाले ने बहुत जल्दी बुला लिया. एक अन्य ने लिखा, ‘अनुपमा में उनका अभिनय सराहनीय रहा है. मैं उनकी वजह से ही शो देखता था. यह कोई उम्र नहीं थी जाने की.’

 

Recent News