img

Breaking News

मनोरंजन। 

यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' को रिलीज हुए 19 दिन बीत चुके हैं और ये फिल्म सिनेमाघरों में अब तक मजबूती से टिकी नजर आ रही है। राजनीति की दुनिया में सुलगते मुद्दे 'आर्टिकल 370' पर बनी इस फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है। भारत में कश्मीर का मुद्दा हमेशा से ही सबसे अधिक सुर्खियों में रहने वाला मुद्दा रहा है। कश्मीर से धारा 370 हटाने के सियासी मसलों की कहानी है ये फिल्म जो बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से भी अच्छा परफॉर्म कर गई है। वहीं किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज़' से जितनी उम्मीदें की जा रही थीं, वो सब पानी में बहता नजर आ रहा है। आइए जानते हैं इन दोनों फिल्मों ने मंगलवार को कितनी कमाई की है।

आदित्य सुहास जांभले के निर्देशन में बनी फिल्म 'आर्टिकल 370' में कश्मीर से जु़ड़े इस सियासी मुद्दे को और ऐतिहासिक फैसले को काफी थ्रिलर अंदाज में परोसा गया है। धारा 370 हटाने को लेकर सरकार के फैसले का बाद कश्मीर में हिंसा और अस्थिरता जैसे माहौल को बड़ी की खूबसूरती से इस फिल्म में दिखाया गया है, जिसमें यामी इंटेलिजेंस ऑफिसर की भूमिका में कमाल दिखी हैं। पीएम मोदी बने अरुण गोविल ने भी अपने इस रोल से सबका दिल जीत लिया है। इस फिल्म ने धीरे-धीरे ही सही लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अपनी अच्छी पकड़ बनाकर रखी है।

'आर्टिकल 370' पर 19वें दिन भी पैसों की बारिश

Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने 19वें दिन यामी मंगलवार को भी अच्छी कमाई की है और 1 करोड़ कमाई से बस थोड़ी सी चूक गई। फिल्म ने कुल मिलाकर अब तक 67.35 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो इसने करीब 91 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है।

एक्स-वाईफ किरण राव ने 'लापता लेडीज' से आमिर खान को निकाला बाहर? रवि किशन ने किया एक्टर को रिप्लेस

फिल्म 'लापता लेडीज़' के सारे सपने चूर

वहीं आमिर खान के प्रॉडक्शन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज़' को लेकर मेकर्स के सपने चूर नजर आ रहे हैं। इस फिल्म ने मंगलवार को केवल 33 लाख का कलेक्शन किया है और जैसे-तैसे घसीटकर इसने केवल 9.38 करोड़ की कमाई की है।

 

Recent News