img

Breaking News

नई दिल्ली। 

अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का भव्य समारोह हुआ. इस बड़े धार्मिक कार्यक्रम में बॉलीवुड सितारों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. अयोध्या राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में रणबीर कपूर पत्नी आलिया भट्ट के साथ पहुंचे थे. कपल ने भगवान श्रीराम के दर्शन किए. रणबीर कपूर ने राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने को लेकर अपना अनुभव शेयर किया और साथ ही अपनी एक इच्छा जाहिर की, जो फिलहाल पूरी नहीं हो पाई.

रणबीर कपूर ने अयोध्या में कहा, ‘यह बड़े गर्व की बात है. मैं यहां आकर खुद को बेहद भाग्यशाली और धन्य महसूस कर रहा हूं. काश मैं इस ऐताहासिक पल को अनुभव करने के लिए अपनी बेटी राहा को भी ला पाता. मुझे बहुत अच्छा लगता. जय श्रीराम.’

प्रतिष्ठा समारोह में बेटी को क्यों नहीं ले गए रणबीर?
रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में अपने परिवार से सिर्फ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहुंचे थे. उनकी बेटी राहा अभी सिर्फ एक साल की हैं. ऐसा माना जा रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया ने बेटी की उम्र को देखते हुए उन्हें राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह में नहीं लाने का फैसला किया होगा. मालूम हो कि राम लला की प्रतिष्ठा समारोह में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आए थे. रणबीर कपूर ऑफ व्हाइट धोती कुर्ता पहने हुए थे जबकि आलिया साड़ी में नजर आईं.

इन सितारों ने प्रतिष्ठा समारोह में की शिरकत
अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, जैकी श्रॉफ, रजनीकांत और पवन कल्याण जैसे सितारे पहुंचे थे. वहीं कई ऐसे भी सितारे हैं, जिन्हें न्यौता मिला था लेकिन उन्होंने प्रतिष्ठा समारोह में शिरकत नहीं की. इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ शामिल हैं.

 

Recent News