img

Breaking News

मुंबई। 

फिल्म ‘दंगल’ में बबीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली लड़की सुहानी भटनागर का निधन हो गया. वह महज 19 साल की थीं. उनके पूरे शरीर में लिक्विड जमा हो गया था. रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ समय पहले सुहानी का एक्सीडेंट हो गया था, जिससे उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया था. इलाज के दौरान उन्होंने जो दवाएं लीं थी, उसकी वजह से रिएक्शन हो गया था. इस रिएक्शन से उनके शरीर में लिक्विड जमा होने लगा था. वह काफी समय से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थीं.

सुहानी भटनागर की मौत ने सबको चौंका दिया. फैंस बेसब्री से सुहानी के कमबैक का इंतजार कर रहे थे. वह हरियाणा के फरीदाबाद में रहती थीं. उनके पूरे शरीर में लिक्विड यानी पानी जमा हो गया था. महज 19 साल की उम्र में उनके निधन से हर कोई दुखी है. उन्होंने बीते कुछ सालों में अपने लुक पर वर्क कर रही थीं, जिससे वह पहले से ज्यादा खूबसूरत दिखने लगी थीं.

Aamir khan Dangal

फिल्म ‘दंगल’ का पोस्टर.

सुहानी भटनागर ने आमिर खान स्टारर ‘दंगल’ में बबीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाया था. फिल्म के गाने ‘बापू सेहत के लिए हानिकारक’ में उनकी स्क्रीन प्रेजेंस को खूब पसंद किया गया था. फिल्म में उनका ज्यादा बड़ा किरदार नहीं था, लेकिन जितना भी था उसमें उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया. फिल्म में बबीता फोगाट किरदार बाद में सान्य मल्होत्रा ने निभाया था.

 

Recent News