img

Breaking News

मनोरंजन। 

यहां हम आपको दोनों ही फिल्मों- 'हनुमान' और 'मेरी क्रिसमस' के रिव्यू और पहले दिन के कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं. इसके हिसाब से लग रहा है कि साउथ की फिल्म एक बार फिर बॉलीवुड पर भारी पड़ गई. ऐस लगता है कि साउथ फिल्मों को शाहरुख के अलावा कोई और टक्कर नहीं दे सकता.

Vijay Sethupathy Merry Christmas

बात करते है, 'मेरी क्रिसमस' के पहले दिन के कलेक्शन की. कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर 'मेरी क्रिसमस' की गुरुवार रात तक टॉप 3 थिएटर्स चैन सीरीज में 9000 टिकट बिकी हैं.

Katrina kaif Merry Christmas

'मेरी क्रिसमस' की पीवीआर में 7 हजार टिकट और सिनेपॉलिस में 2 हजार टिकटें बिकी हैं. फिल्म को लेकर काफी बज है. यह एक साइको थ्रिलर फिल्म है, जिसमें पहली बार कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति काम कर रहे हैं.

Vijay Sethupathy Katrina kaif

बुकिंग ट्रेंडस के हिसाब से 'मेरी क्रिसमस' का पहले दिन का बिजनेस 2 करोड़ रुपए से अधिक का होने वाला है. विजय सेतुपति के होने की वजह से इसके तमिल वर्जन में भी अच्छी खासी कमाई होने की उम्मीद है. फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. टाइम्स ऑफ इंडिया ने 3.5 और इंडिया टुडे ने भी 3.5 स्टार दिए हैं.

Chiranjeevi Teja Sajja

वहीं, तेजा सज्जा की 'हनुमान' एक सुपरहीरो वाली फिल्म है. जिसमें चिरंजीवी भी अहम किरदार हैं. यह फिल्म मुख्य रूप से तेलुगु में बनी है, जोकि तमिल और हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज हुई है.

Teja Sajja Hanu Man

हिंदी पट्टी के दो बड़े सिनेमाघरों की चैन में 'हनुमान' की 4 हजार टिकटें बिकी हैं. 3 हजार टिकटें पीवीआर में जबकि सिनेपॉलिस में 1 हजार टिकटें बिकी हैं. मकर संक्रांति वीकेंड के मौके पर हिंदी पट्टी में इसकी और अधिक बुकिंग हो सकती है.

Hanu Man Movie Teja Sajja

रिपोर्ट के मुताबिक, तेजा सज्जा की 'हनुमान' की सभी भाषाओं के टिकट 2 लाख से भी ज्यादा बिके हैं. इस हिसाब में 3.25 करोड़ रुपए है. अकेल हिंदी वर्जन से ही फिल्म को 1.05 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है.

Puspa allu Arjun

सैकनिल्क के मुताबिक, अल्लु अर्जुन की 'पुष्पाः द राइज' के हिंदी वर्जन की पहले दिन 35 लाख रुपए की एडवांस बुकिंग हुई थी. यानी 'हनुमान' के हिंदी वर्जन की कमाई अल्लु अर्जुन की फिल्म से तीन गुना ज्यादा है.

 

Recent News