img

Breaking News

नई दिल्ली। 

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ने एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. साउथ फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने वाले डायरेक्टर की फिल्म 'एनिमल' के A सर्टिफिकेट मिला, उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इसी बात से पिट सकती है, लेकिन फिल्म ने शानदार कलेक्शन कर ये बता दिया कि आखिर क्यों संदीप रेड्डी की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हैं. फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हो गए हैं और अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 500 करोड़ से चंद कदमों की दूरी पर है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि रणबीर कपूर की इस फिल्म ने अपने नाम एक नया रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर लिया है. क्या है वो रिकॉर्ड चलिए आपको बताते हैं.

News18

रणबीर कपूर की 'एनिमल' उनके करियर के पहली फिल्म है, जिसकी ओपनिंग बेहद शानदार रही. फिल्म को लेकर जबरदस्त बज था, जिसका मेकर्स को जबरदस्त फायदा भी मिला. अब 5 दिनों में एक अनोखा रिकॉर्ड बनाकर फिल्म ने शाहरुख खान की पठान, सनी देओल की गदर 2 और प्रभास की फिल्म केजीएफ 2 को धूल चटा दी है. वो कैसे ये भी जान लीजिए...

News18

दरअसल, रणबीर कपूर की 'एनिमल' के हिंदी वर्जन ने पिछले 5 दिनों में 250.66 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं, साउथ भाषाओं में अभी तक टोटल कमाई 33.39 करोड़ रुपये हुई है. इस तरह भारत में 'एनिमल' का कलेक्शन 284.08 करोड़ रुपये हो गया है और पूरी संभावना है कि आने वाले एक-दो दिनों में ये फिल्म 300 करोड़ कमा लेगी.

News18

'एनिमल' ने एक दो नहीं बल्कि 7 फिल्मों को पछाड़ दिया है. सबसे तेज 250 करोड़ कमाने वाली 'एनिमल' दूसरी फिल्म बन गई है. पहले नंबर पर शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' है. रणबीर कपूर की फिल्म ने 'पठान', 'गदर 2', 'केजीएफ 2' (हिंदी), 'बाहुबली' 2 (हिंदी), 'दंगल', 'संजू', 'टाइगर जिंदा है' जैसी मूवीज की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

news18

चलिए आपको ये भी बता देते हैं कि सबसे तेज 250 करोड़ कमाने वाली फिल्में कौन-कौन सी है. फिल्म 'जवान' ने सिर्फ 4 दिनों में ये रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किया था. 5 दिन में 'एनिमल', 5 दिन में पठान, 6 दिन में गदर 2, 7 दिन में केजीएफ 2, 8 दिन में बाहुबली 2 और 10 दिनों में 'दंगल', 'संजू', 'टाइगर जिंदा है' इस आकंड़े को छू पाई थी. आपको बता दें कि ऑडियंस को रणबीर कपूर का एक्शन अवतार पसंद आ रहा है. फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिना मंदाना, अनिल कपूर जैसे सितारे नजर आ रहे हैं.

 

Recent News