img

Breaking News

मुंबई। 

रणबीर कपूर और आल‍िया भट्ट जब से मम्‍मी-पापा बने हैं, उन्‍होंने पूरी कोशिश की है कि अपनी ब‍िट‍िया को मीड‍िया के कैमरों से दूर रखें. लेकिन सोमवार को क्र‍िसमस के मौके पर इस जोड़ी ने अपनी ब‍िट‍िया राहा को पूरी दुन‍िया से म‍िला द‍िया है. रणबीर और आल‍िया पहली बार अपनी बेटी राहा को लेकर मीड‍िया के सामने पोज करते नजर आए. कंजी आंखों वाली राहा की क्‍यूटनेस देख कर आप भी खुद को इस बच्‍ची पर प्‍यार लुटाने से रोक नहीं पाएंगे.

रणबीर और आल‍िया ने अपनी बेटी के जन्‍म के बाद मुंबई के पैपरात्‍ज‍ियों को बुलाकर उन्‍हें अपनी बेटी की तस्‍वीरें लेने से मना क‍िया था. इस जोड़ी ने अपनी बेटी से सभी फोटोग्राफर्स को म‍िलवाया और सभी से उसकी तस्‍वीरें न लेने की र‍िक्‍वेस्‍ट की थी. इसके बाद से ही मीड‍िया में कभी भी राहा की तस्‍वीरें शेयर नहीं कीं.

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt, Ranbir Kapoor, Alia BhattRaha First Photo, raha kapoor, Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Introduced the world

लेकिन अब बेटी के एक साल का होने के बाद क्र‍िसमस के मौके पर ये दोनों स्‍टार पहली बार अपनी बेटी के साथ मीड‍िया के सामने नजर आए हैं.

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt, Ranbir Kapoor, Alia BhattRaha First Photo, raha kapoor, Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Introduced the world

तस्‍वीरों में राहा की क्‍यूटनेस पर आप भी द‍िल हार जाएंगे. अपनी नन्‍ही सी बेटी को आल‍िया ने प‍िंक फ्रॉक में सजाया. राहा ने छोटी-छोटी 2 चोट‍ियां बना रखी हैं.

सामने आए वीड‍ियो से साफ है कि मम्‍मी-पापा बने रणबीर और आलि‍या अपनी इस बेटी को क‍ितना लाड़ करते हैं.

आल‍िया भट्ट हाल ही में करण जौहर के शो ‘कॉफी व‍िद करण’ में नजर आई थीं. इसी शो में आल‍िया ने बताया था कि कैसे राहा के ल‍िए उनके और रणबीर में लड़इयां होती हैं. वो दोनों ही राहा के साथ टाइम ब‍िताने के लि‍ए लड़ते हैं. साथ ही आल‍िया ने बताया कि रणबीर अपनी बेटी के जन्‍म के बाद से ही कैसे अपना सारा समय बेटी को देते हैं. आल‍िया और रणबीर ने प‍िछले साल 14 अप्रैल को अपने ही घर में शादी की थी. प‍िछले साल ही 6 नवंबर को आल‍िया ने बेटी राहा को जन्‍म द‍िया था.

 

Recent News